Wednesday, May 17, 2017

सोडियम बेंजोएट से कैन्सर...

आँवला मुरब्बा ,च्यवनप्राश और दूसरे 'आयुर्वेदिक'खाद्य वस्तुओ को खाने से हो रहा है 'कैन्सर'...एक अन्तर्राष्ट्रीय साजिश के तहत इनमे सोडियम बेंजोएट और पैराबेन नाम के खतरनाक केमिकल मिलाए जा रहे है प्रिज़र्वेटीव की तरह ..., जो आँवले में मौजूद विटामिन-सी से रिएक्ट कर कर के 'बेन्जीन'बनाते है जो की विश्व का नंबर वन कैन्सर उत्पन्न करने वाला केमिकल है !
मै किसी भी आयुर्वेदिक कंपनियों पर दोषारोपण नहीं कर रहा हूँ ..दरअसल उन्हें बाध्य'किया जा रहा है नए क़ानून बना कर प्रिज़र्वेटीव डालना अनिवार्य कर दिया गया है ..
च्यवनप्राश और आँवला मुरब्बे में पहले से ही इतनी शर्करा (शक्कर) होती है के वह नेचुरल प्रिसेर्वेटीव का काम करती है और महीनो तक ठीक रहते है बिना खराब हुए ..
यही हाल दन्तकान्ति और दूसरे टूथपेस्ट का है उसमे बहुत खतरनाक सोडियम मोनो फ्लोरो फास्फेट(SMFP)मिलाया जा रहा है जो हमें निकम्मा नाकारा उत्साहहीन और गुलाम बना रहा है आई क्यू कम करता है यह एक (anti ryot)ड्रग है !!.फ्लोराइड एक धीमा जहर है जो मस्तिष्क में स्थित पीनिअल ग्रंथि या आज्ञा चक्र को ब्लाक कर देता है पहले दन्तकान्ति के कवर पर भी SMFP (फ्लोराइड) लिखा होता था ..लेकिन अब कवर पर से गायब और केवल ट्यूब पर ही छोटे अक्षरों से लिखा है ! ..फ्लोराइड एक ऐसा धीमा प्राणघातक विष है जो पीनिअल ग्रंथि (आज्ञा चक्र ) को नष्ट कर के मनुष्य की सोचने समझने और तार्किक शक्ति को नष्ट कर पागल बना देता है ..अमेरिका में आल्ज़ईमर नाम का रोग केवल फ्लोराइड के कारण है ..ये विश्व दानव सरकार इलुमिनाती का षड्यंत्र है ..अधिक जानकारी के लिए "fluoride action network " गूगल करे
इन सबका हल आसान है ..वही आयुर्वेदिक खाद्य वस्तुए खरीदे जिसमे यह हानिकारक केमिकल नहीं डाले जा रहे है ! ढूंढे तो मिल जायेगी ! दांतों के लिए नान-फ्लोरिडेटेड टूथपेस्ट का इस्तमाल करिये
और मै पतंजलि आदि आयुर्वेदिक कंपिनियो से निवेदन करना चाहता हूँ के वे तत्काल इन प्राणघातक केमिकलो को आयुर्वेदिक दवाओं में डालना बन्द करे !ताकि इन इलुमिना तियों (वैश्विक दानवी सरकार) का सारे विश्व को गुलाम बनाने का एजेण्डा नष्ट हो जाए !!
आयुर्वेदिक पद्धति से बने हुए उत्पाद है और इनमे खतरनाक केमिकल संरक्षक मिलाने की जरुरत नहीं है ..फिर क्यों मिलाया जा रहा है ये खतरनाक केमिकल ? क्या रामदेव बाबाजी को इलुमिनाती ब्लैकमेल कर रहे है ??
सोडियम बेंजोएट से कैन्सर उत्पन्न होने का सबूत ! http://www.naturalnews.com/033726_sodium_benzoate_cancer.ht
http://www.rense.com/general74/benz.htm
फ्लोराइड से दिमाग कमजोर और बुद्धू बनने का सबूत !
http://fluoridealert.org
https://www.facebook.com/FluorideActionNetwork
इलुमिनाती के लिए यहाँ देखे
http://www.wisdom-square.com/top-10-things-you-shouldnt-kno
http://www.stopnwo.com
असली दोषी तो भारत सरकार है ..जिसने आयुर्वेदिक वस्तुओ में खतरनाक केमिकल डालना अनिवार्य बना दिया है ! ..आयुर्वेद अपने आप में एक सम्पूर्ण ज्ञान है ..उसमे खतरनाक केमिकल मिलाने की क्या जरुरत है ?? सारी कंपनियाँ नहीं मिला रही है ..कुछ बिना मिलाये भी अपने उत्पाद बेच रही है ..इसीलिए पतंजलि से निवेदन है के वे तत्काल अपने प्रडक्ट्स में इन खतरनाक केमिकलों को मिलाना बन्द कर दे ...
अचार में सिरका मिलाया जाता है सिरके का केमिकल नाम एसिटिक एसिड है इसे वेनिगर भी कहा जाता है जिसको अचार में डालते है ..लेकिन ..सोडियम बेंजोएट एक बिलकुल अलग कैन्सरोत्पादक खतरनाक केमिकल है इसका "अचार" में डालने वाले सिरके से कोई लेना देना नहीं है ...और मिथाइल और प्रोपाइल पैराबेन स्त्रियों में बन्ध्यत्व और पुरुषों में वीर्य और शुक्राणुओ को खत्म करता है ..यानि के वैश्विक दानवी सरकार का भारत में जनसँख्या घटाने का एक गुप्त आपरेशन है जिसमे स्वामीजी के प्राडक्ट को एक मोहरे की तरह प्रयोग किया जा रहां है ब्लैकमेल कहें या एक तरह से नियंत्रण भी कह सकते है ..ऐसा करने से इल्लुमिनती को अपना विष अधिक लोगो को फ़ैलाने में आसानी होगी ! क्योकि पतंजलि अब बहुत प्रसिद्द उत्पात ब्राण्ड बन गया है !! और घर-घर इसकी पहुँच है !!!! जय श्री राम !!
जिस प्रकार दूध में एक बूँद भी जहर मिल जाए तो वह फट जाता है और पीने योग्य नहीं रहता उसी प्रकार अमृत सामान च्यवनप्राश आदि आयुर्वेदिक वस्तुओ में सूक्ष्म सा विष भी उन्हें प्रभावहीन और विषतुल्य बना देता है ! ......

शेयर करे !

1 comment: